Thursday, February 18, 2010

रोजमर्रा एक और नए ब्लॉग की शुरुआत

आज मैं अति प्रसन्न हूँ क्योंकि मैंने आज एक और नए ब्लॉग की शुरुआत की है और इसका उदघाटन भी मैं स्वयम कर रहा हूँ क्योंकि मेरी इतनी ओउकात तो है नहीं की मैं किसी मंत्री या संत्री को बुलवाऊँ वैसे तो हमारे देश के मंत्री या मुख्यमंत्री अथवा परधान मंत्री कोई भी आसानी से तो आजकल नहीं आ सकते क्यूंकि आजकल चुनाव का समय नहीं है प़र फिर भी मैंने कुछ दिन पहले ही खबर पड़ी थी की भूतपूर्व केन्द्रीय रेलवे मंत्री श्री लालू प्रसाद यादव जी भी उदघाटन करते घूम रहे है वैसे लालू जी हैं बहुत अच्छे आदमी ,मनमोहक हैं आनंददायक हैं और उनकी भाषा का तो बस जवाब ही नहीं इसीलिए मैं तो उनका फेन हूँ वैसे में उन्दे मिला तो हूँ प़र अच्छी तरह से नहीं इस बार जब भी मिलूंगा अच्छी तरह से ही मिलूंगा ,तो भाई आप सब भी मेरे ब्लॉग प़र आमंत्रित है एक बार आपके साथ भी बैठकर चाय पानी पी लेंगे ,धन्यवाद सहित

No comments:

Post a Comment