Monday, April 21, 2014

मोदी उवाच

जी हाँ मोदी जी कहते है कि:=     मोदी उवाच
आप मुझे वोट दो मैं आपका भाग्य बना दूंगा ,भाग्य बनाने में माहिर हूँ ,बहुत बड़े बड़े लोगों के भाग्य मैंने बना दिए और किसी को पता भी नहीं चला
मै देश की सेवा करने हेतु जीवन भर ब्रह्मचारी रहा रहा ,(पोल खुलने सेपहले कहा )वैसे स्नूपगेट में मुझ पर  आरोप लग रहे हैं
मैं वंशवाद  को बढ़ावा नहीं दूंगा चाहे कुछ भी हो जाए ,नहीं तो जनता मुझपर भी आरोप लगाएगी ,
मैंने ४५ साल से पत्नी से नाता नहीं रखा फिर शादी कैसी ,७ फ़ैरो से शादी हो गई पर गौना तो नहीं हुआ ,
मैंने बचपन में भुने चने खा खा कर जीवन यापन किया है ,तभी तो ६३ साल में जवानी फुट फुट कर निकल रही है
मैंने ट्रैन के डिब्बे में घूम घूम कर चाय बेचीं है ,खाली चाय ही या और भी कुछ बेचा था ,क्योँकि गुजरात की ट्रेनों में कुछ और भी बिकता है जिसको गांधी जी ने बेन करवा दिया था
मेरी माँ ने मुझे घरों में  झाड़ू और बर्तन मांजकर पाला पोषा ,तभी तो अहंकार फुट फुट कर भरा हुआ है
केजरीवाल तो सड़क पे झाड़ू लगाकर दिखा रहा है मैंने तो बचपन में माँ के साथ जाकर घरों में झाड़ू लगाकर देश की सेवा कीथी,और अब दिन में १० दस बार कपडे बदल कर देश की सेवा कर रहा हूँ ,बहुत कपडे हैं मेरे पर
आज तक गुजरात जितने भी किसान मर चुके हैं मर गए पर अब कोई भी किसान गुजरात में ही नहीं बल्कि देश में भी कोई किसान नहीं मरेगा ,तड़पने में तो कोई बुराई नहीं है ना ,
संविधान के दायरे में रहकर राम मंदिर अयोध्या में अवश्य बनेगा ,मैं बनवाऊंगा ,पर समय नहीं बताऊंगा
मैं देश को उस शिखर पर पहुंचा दूंगा जिसकी आपने कल्पना भी नहीं कि होगी ,वो समय बताएगा ,डूबोगे,या तेरोगे,या भागोगे ,
अब अच्छा समय आने वाला है ,क्योँकि मोदी जी अब आपके भगवान बन गए हैं ,
कांग्रेस ंकाऔर  कोई नाम लेने वाला नहीं मिलेगा , पप्पू बेचारा तो टॉफ़ी वाला है ,माँ का लाडला है ना ,
गुजरात मॉडल क्या है ?  मैं खुद गुजरात मॉडल हूँ आपको वो तो देखने से ही पता चल रहा होगा
सोनिया के दामाद वडेरा ने ५ साल में १ लाख के ३०० करोड़ बनाये,पर हमको बनाने नहीं आते तो क्या करें ,वैसे हमने भी पिछले १४ दिन में भागते भागते १४ लाख तो कमा ही लिए ,१० अप्रैल को मेरी कैपिटल १करोद ५१ लाख थी जो २४ अप्रैल को बढ़कर १ करोड़ ६५ लाख हो गई ,अब मैं ये नहीं बताऊंगा की मेरा बिज़नेस क्या है जिसमे इतना अच्छा प्रॉफिट है
मेरी माँ आज भी १०बाई १०  फ़ीट के कमरे में रहती है ,ये उनकी मजबूरी है क्योंकि सी एम की माँ है ना ,
भाई आज भी परचून कि दुकान करता है ,उसका भाग्य तो मै नहीं बदल सकता ,जैसा किया वैसा भर ,
लड़की बचाओ लड़की पढ़ाओ ,शादी करो ,छोड़ कर भाग जाओ ,और ब्रह्मचारी बन ,त्यागी बन जाओ ,
मई रास्ते में जाता हुआ यदि किसी से पानी भी पी लूँ तो सोचता हूँ कि उसका अहसान मंद हो गया ,अब उसको कितनी कहाँ जमीन दूँ ताकि उसका अहसान उत्तर जाय ,
मैं स्त्री रक्षा का परं लेकर आया हूँ और हमेशा रक्षा करूंगा ,पर शादी कभी नहीं करूंगा 
आर एस एस संगठन ही मेरा माँ बाप है ,मैं उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूँ ,एक सच्चे सेवक कि भांति ,
आदरणीय मोहन भगवत जी का वरदहस्त मेरे शीश पर है ,वैसे मेरी एक माँ गाव में भी रहती है ,


No comments:

Post a Comment